Dunki Release Date: इंतजार खत्म! डंकी की रिलीज डेट और पोस्टर रिलीज, किंग खान किस रोल में?

Dunki Release Date: सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह इससे खुश हैं कि यह कितना अच्छा काम कर रहा है। शाहरुख खान अब अपने फैंस के लिए एक और शानदार फिल्म रिलीज करने की तैयारी में हैं। इस साल वह हमें दो बेहतरीन फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ दे चुके हैं। साल ख़त्म करने के लिए, वह हमारे लिए ‘डंकी‘ लेकर आ रहे हैं, जो दिसंबर में रिलीज़ होगी। फिल्म बनाने वाले लोगों ने हमें कुछ नए पोस्टर दिखाकर ‘डंकी’ की अंतरराष्ट्रीय रिलीज (Dunki Release Date) की तारीख बताई है।

Dunki Release Date और पोस्टर रिलीज़

शाहरुख खान के फैंस उनकी नई फिल्म ‘डंकी’ का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। हाल ही में शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है। कुछ खबरों में तो यहां तक ​​कहा गया कि ‘डंकी’ और साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ एक ही दिन सिनेमाघरों में आ सकती है।

लेकिन अब सारी बातें ख़त्म हो गई हैं, उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का नया पोस्टर दिखाया है और हमें बताया है कि यह कब आ रहा है। शाहरुख खान की नई फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज़ डेट (Dunki Release Date) सामने आ गई है, ‘डंकी’ 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उनके फैंस इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं।

इसके अलावा, उन्होंने अभी इस फिल्म की पहली तस्वीर भी जारी की है। इस तस्वीर में शाहरुख खान एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं। तस्वीर पर शब्द कहते हैं, “एक सैनिक अपना वादा कभी नहीं भूलता।”

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ अब प्रभास की फिल्म ‘सलार’ के साथ नहीं आएगी। इस बदलाव से दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी।

फिल्म की कहानी ‘पठान’ और ‘जवान’ से अलग होगी

नए पोस्टर में शाहरुख को एक सैनिक के रूप में दिखाया गया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ‘जवान’ और ‘पठान’ के मुकाबले काफी अनोखी बताई जा रही है।

Also Read This: ICC Cricket World Cup 2023 Latest Points Table

शाहरुख खान की नई फिल्म ‘डंकी’ में आपको खुद शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नूदीया मिर्जा और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ऐसी भी अफवाह है कि विक्की कौशल फिल्म में एक संक्षिप्त भूमिका निभा सकते हैं।

वहीं, प्रभास की फिल्म ‘सलार’ 22 दिसंबर को आ रही है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन की अहम भूमिका होगी। तो, शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ और प्रभास की फिल्म ‘सलार’ एक ही दिन सिनेमाघरों में नहीं होंगी, लेकिन इन दोनों फिल्मों के बीच टक्कर जरूर होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top