Animal Trailer Out: ‘एनिमल’ का ट्रेलर देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए, रणबीर – बॉबी के खतरनाक लुक ने सबका ध्यान खींचा

Animal Trailer out: शानदार एक्शन और ड्रामा के साथ रणबीर की ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज

Animal Trailer out: रणबीर कपूर की फिल्म “एनिमल” का ट्रेलर अब रिलीज़ (Animal Trailer out) हो गया है। पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था। ऐसे में आए ट्रेलर ने दर्शकों, फैंस और नेटिज़न्स का ध्यान अपनी और खींच लिया है। इसमें रणबीर के लुक ने तो फैंस को रिएक्शन देने पर मजबूर कर दिया है।

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म “एनिमल” का ट्रेलर देखकर लगता है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी। फिल्म में एक्शन, ड्रामा और इमोशंस का तड़का देखने को मिलेगा। ट्रेलर में अनिल कपूर और रणबीर कपूर के बीच एक सीन है। इस सीन में दोनों एक्टर्स ने जबरदस्त एक्टिंग कियी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनिल कपूर रणबीर के पिता हैं और रणबीर अपने पिता के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर से दर्शकों को पता चलता है कि फिल्म में पिता और बेटे के रिश्ते की कहानी अलग तरह से दिखाई जाएगी। रणबीर कि जबरदस्त एक्टिंग देखकर कई लोगों का कहना है कि यह संजू फिल्म जैसा है।

Also Read This: Shah Rukh Khan Networth

रश्मिका मंदाना की जबरदस्त एक्टिंग

Animal फिल्म के ट्रेलर में रश्मिका मंदाना की जबरदस्त एक्टिंग को मिल रही है। फिल्म में रश्मिका ने रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाई है। रश्मिक के ट्रेलर के डायलॉग्स ने भी कई लोगों का ध्यान खींचा है।

बॉबी के खतरनाक लुक ने सबका ध्यान खींचा

Animal फिल्म के ट्रेलर में बॉबी देओल की झलक सिर्फ कुछ सेकंड के लिए दिखाई देती है। लेकिन ट्रेलर में बॉबी के लुक ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। Animal फिल्म के ट्रेलर में बॉबी और रणबीर के बीच की फाइटिंग का सीन भी है।

Animal Trailer Twitter Reaction

Animal फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही कुछ ही मिनटों में ही इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यह ट्रेलर देखकर दर्शक फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की एक्टिंग सभी को बहुत अच्छी लगी है। ट्रेलर में रणबीर कपूर का लुक बहुत ही जबरदस्त है। साथ ही बॉबी देओल की स्टाइल भी बहुत अच्छी है। इस फिल्म में दोनों के लुक बहुत ही अच्छे हैं। इतना ही नहीं बल्कि अनिल कपूर के एक्टिंग की भी बहुत तारीफ हो रही है।

कब रिलीज होगी फिल्म? ( Animal Release Date )

Animal फिल्म 1 दिसंबर को आ रही है। रणबीर, रश्मिका, अनिल और बॉबी के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और सुरेश ओबेरॉय की भूमिकाएँ महत्वपूर्ण हैं। इस फिल्म का टीज़र और दो गाने पहले ही रिलीज़ हो चुके हैं। इनके बारे में लोगों ने बहुत बातें की हैं। रणबीर कपूर के लुक और बॉबी देओल की स्टाइल को लोगों ने पसंद किया है। बॉबी देओल के फैंस ने उनकी खूब तारीफ की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top